झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मिले सहायक पुलिसकर्मी,

Politics

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मिले सहायक पुलिसकर्मी, मुख्यमंत्री आवास में ऐसे जताया आभार

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
रांची-झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से आज शनिवार को रांची के कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवासीय परिसर में राज्य के विभिन्न जिलों से आए सहायक पुलिसकर्मियों ने मुलाकात की और उनके प्रति आभार व्यक्त किया. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समक्ष सहायक पुलिसकर्मियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 6 सितंबर 2024 को आयोजित कैबिनेट की बैठक में झारखंड के विभिन्न जिलों में कार्यरत सहायक पुलिसकर्मियों को सेवा अवधि विस्तार एवं अन्य लाभों को स्वीकृति दिए जाने का निर्णय सराहनीय है. सहायक पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री से कहा कि आपके कुशल नेतृत्व में सभी को उनका हक-अधिकार मिल रहा है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सहायक पुलिसकर्मियों से कहा कि आने वाले दिनों में सहायक पुलिसकर्मियों के लिए उनकी सरकार सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेगी. राज्य सरकार पूरी ईमानदारी, निष्ठा और संवेदनशीलता के साथ आमजनों की परेशानियों का समाधान करने में जुटी है. सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ झारखंड के सभी वर्ग-समुदायों को मिल रहा है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड देश का पहला राज्य बन गया है, जहां अधिवक्ताओं को भी पेंशन मिलेगी. हमारी सरकार राज्यहित से जुड़े कार्य लगातार कर रही है. आमजनों के लिए सरकार के दरवाजे हमेशा खुले हैं. आज राज्य के विभिन्न जिलों से लगातार लोगों का हुजूम ढ़ोल-नगाड़ा लेकर मुख्यमंत्री आवास जश्न मनाने पहुंचा. राज्य सरकार के पदाधिकारी आमजनों के घरों तक पहुंचकर उनकी समस्याओं का समाधान कर रहे हैं. सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को पंचायत-पंचायत, गांव-गांव, घर-घर पहुंचाया जा रहा है.

मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर एवं विभिन्न जिलों से आए सहायक पुलिसकर्मियों में विवेकानंद प्रसाद गुप्ता, राजकुमार पासवान, अविनाश कुमार, उज्जवल कुमार, सोनाली हेंब्रम, मगडाल बागे, शांति मुंडा, उमेश मुंडारी, राजेंद्र हांसदा, शाहदेव भगत, सावन मुंडा, स्मिता कुमारी, देवकी बालमुचू, पवन लीला किस्कू, रविंद्र साहू सहित अन्य सहायक पुलिसकर्मी इस अवसर पर उपस्थित थे.

Related Post